Friday, Mar 29 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सल्ट विस उपचुनाव में उपपा सशक्त उम्मीदवार उतारेगी: तिवारी

नैनीताल/अल्मोड़ा, 14 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी (उपराष्ट्रपति) सल्ट विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की ओर से सशक्त प्रत्याशी को मैदान में उतारने पर विचार कर रही है। जल्द इसकी घोषणा की जाएगी।
उपपा के अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने बताया कि पार्टी की देहरादून में हुई राजनीतिक समिति की बैठक में 17-18 जनवरी को पार्टी स्थापना की 13 वीं वर्षगांठ पर जगह-जगह पर कार्यक्रम आयोजित करने एवं नशा नहीं रोज़गार दो आंदोलन की 37वीं वर्षगांठ पर बसभीड़ा ( चौखुटिया ) में जन सरोकारों से जुड़े तमाम संगठनों को लेकर समारोह आयोजित करने का फैसला भी लिया गया।
श्री तिवारी ने यहां कहा कि 18 जनवरी को पार्टी अल्मोड़ा में गांधी पार्क में प्रातः 11 बजे से पार्टी का स्थापना समारोह आयोजित करेगी। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता एवं समर्थक जुटेंगे। बाद में प्रतिवर्ष की भांति सामूहिक रूप से खिचड़ी भोग आयोजित किया जाएगा। उन्होंने जनांदोलनों में शामिल तमाम साथियों से तन मन धन से इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।
उपपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी उत्तराखंडी अस्मिता एवं राज्य की अवधारणा को साकार करने वाली सबसे सक्रिय विश्वसनीय पार्टी है उन्हें यकीन है कि जनता उनका पूरा सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस, भाजपा जैसे दलों और उनके सहयोगियों के 20 वर्ष का शासन हताश करने वाला रहा है। उपपा राज्य में बदलाव की ताकत रखती है और परिवर्तन के लिए तैयार है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image