Friday, Mar 29 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में कांग्रेस चुनाव से पहले बिखरी : जोशी

नैनीताल 22 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने शुक्रवार को दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में कांग्रेस पूरीतरह बिखर चुकी है।
श्री जोशी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रदेश में बिखरी हुई है और पार्टी में अंदरूनी कलह खुलकर सामने आ गयी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता आपस में लड़ रहे हैं और उसकी गुटबाजी सतह पर उभर कर आ गयी है। ऐसे में जो पार्टी अपने घर को नहीं संभाल पा रही है वह प्रदेश को क्या संभालेगी। उनका इशारा कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रतिपक्ष की नेता इंदिरा हृदयेश तथा अन्य नेताओं के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर हाल ही में हुई बयानबाजी को लेकर था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूरी कांग्रेस नेतृत्वहीन सी दिखायी दे रही है।
श्री जोशी हल्द्वानी में भापजा के कुमाऊं संभाग कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मुुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतरीन काम कर रही है। भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश में मुख्यमंत्री की जीरो टोलरेंस की नीति काफी प्रखर साबत हुई है। यही कारण है कि चार सालों में सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है।
इसीलिये भाजपा के प्रति जनता का विश्वास और मजबूत हुआ है और वर्ष 2022 के चुनाव में भाजपा 60 सीटों के साथ पुनः सत्तारूढ़ होगी। उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी गंभीरता के साथ चुनावों की तैयारी में जुट गयी है। केन्द्र और राज्य सरकारों की जनकल्याणकारी नीतियों को सामने रखकर सरकार जनता के बीच जायेगी और कार्यकर्ता जनमानस तक उन नीतियों को पहुंचाने में जुट गये हैं।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image