Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करें लोग: बेदी

पुड्डुचेरी 26 जनवरी (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने गणतंत्र दिवस पर मंगलवार को लोगों से मास्क लगाकर, सामाजिक दूरी का पालन कर तथा स्वच्छता अपनाकर कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि प्रदेश जल्द ही कोरोना महामारी से उबर जायेगा।
सुश्री बेदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश ने हर कदम पर देश के समक्ष एक मिसाल कायम की है।
गणतंत्र दिवस के अवसर पर दूरदर्शन और आकाशवाणी पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कई चुनौतियों के बीच प्रदेश सरकार ने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रयास किए हैं और पुडुचेरी को एक आदर्श राज्य / केंद्र शासित प्रदेश बनाने के लिए अपना समर्थन जारी रखने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोविड महामारी के कारण पर्यटन क्षेत्र की बाधा को पार इस क्षेत्र को फिर से विकसित करने के लिए कई उपाय किए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहतर है।
उन्होंने कहा कि उप राज्यपाल कार्यालय में सुशासन कायम करने में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि उनका कार्यायल केवल मूक दर्शक नहीं है, वह भारत सरकार की नीतियों और योजनाओं का सम्मान और अनुपालन करता है।
राम, यामिनी
वार्ता
image