Friday, Mar 29 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शहीद सुबोध के परिजनों को धनखड़ देंगे सहायता राशि

कोलकाता 26 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ बुधवार को 59 मेड रेजिमेंट के शहीद जवान सुबोध घोष के परिजनों से मुलाकात करने नादिया के रघुनाथपुर जायेंगे तथा उन्हें 11 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे।
राज्यपाल के साथ पूर्वी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान और उनकी पत्नी अनुपमा चौहान भी शहीद जवान के परिजनों से मुलाकात करेंगी।
श्री धनखड़ ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी। ये सभी वायु सेना के हेलिकॉप्टर से कोलकाता के आरसीटीसी हेलीपैड से रवाना होंगे तथा नादिया के रघुनाथपुर स्थित आर्शीगंज हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से वे सभी सड़क मार्ग के जरिये शहीद घोष के घर रवाना होंगे।
गत वर्ष नवंबर में पाकिस्तान की ओर से किये गये संघर्षविराम उल्लंघन के दौरान नियंत्रण रेखा पर देश की रक्षा करने के दौरान सुबोध घोष वीरगति को प्राप्त हुए थे।
श्री धनखड़ शहीद घोष की विधवा वीर नारी तथा परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात करेंगे। वह वीर नारी को 5.5 लाख रुपये तथा परिवार के अन्य सदस्यों को भी 5.5 लाख रुपये का चेक प्रदान करेंगे।
राज्यपाल ने कहा है कि राष्ट्र के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले हमारे सैनिकों के परिवारों के साथ खड़ा रहना समाज का प्रमुख कर्तव्य है।
संजय
वार्ता
More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image