Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गांजा तस्कर का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज

नैनीताल 29 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड में अल्मोड़ा के विशेष सत्र न्यायाधीश ने गांजा तस्कर के जमानत प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया है।
नयी दिल्ली के थाना बाराखंभा निवासी आरोपी दीपक कुमार पुत्र विजय कुमार की ओर से अदालत में प्रार्थना पत्र दायर कर जमानत देने की मांग की गयी थी।
जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी पूरन सिंह कैड़ा की ओर से अभियुक्त की जमानत का विरोध करते हुए कहा गया कि पिछले साल 13 जनवरी को पुलिस की ओर से अल्मोड़ा के नैल तिराहे पर जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान राईखेत की ओर से आ रहे वाहन संख्या डीएल सीएयू- 1822 को रोक कर जांच की गयी तो वाहन की डिग्गी में रखे दो बैगों से 27.81 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।
जिला शासकीय अधिवक्ता की ओर से न्यायालय को यह भी बताया गया कि आरोपी के दोबारा मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है और अभियुक्त के न्यायालय के समक्ष उपस्थित न होने और विवेचना में सहयोग न करने की सम्भावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।
मामले पर अंतिम विचार करने के बाद अदालत ने जमानत प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image