Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड से लापता तीन नाबालिग बच्चे दिल्ली से बरामद

नैनीताल 05 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से लापता तीन नाबालिग बच्चों को पुलिस ने दिल्ली से सकुशल बरामद कर लिया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रूद्रपुर के पंतनगर से गुरुवार रात को तीन नाबालिग बच्चे लापता हो गये थे। रूद्रपुर के ओमेक्स निवासी ओमप्रकाश चावला की ओर से इस मामले की तहरीर सिडकुल चैकी पुलिस को दी गयी। तहरीर में कहा गया कि उनकी 14 साल की लड़की धारा भाई मानव चावला (11) के साथ अपनी दोस्त नैनीताल भवाली निवासी रेलिन पुत्री विक्टर को छोड़ने के लिये शाम साढ़े चार बजे रूद्रपुर गये थे और इसके बाद दोनों घर नहीं लौटे हैं।
इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी और बच्चों की बरामदगी के लिये एक टीम का गठन किया गया। आखिरकार पुलिस ने बच्चों को रात डेढ़ बजे दिल्ली के आनंद विहार से सकुशल बरामद कर लिया। बच्चों को आज उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। रेलिन भवाली से कुछ दिन पहले अपनी दोस्त धारा के घर उससे मिलने आयी थी। पुलिस यह पता लगाने में जुट गयी है कि बच्चे अचानक घर से लापता क्यों हो गये?
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
बचदा को सरकारी सम्मान के साथ दी गयी अंतिम विदायी

बचदा को सरकारी सम्मान के साथ दी गयी अंतिम विदायी

19 Apr 2021 | 10:43 PM

नैनीताल 19 अप्रैल (वार्ता) सौम्य, सरल और सादगी के प्रतीक दिवंगत पूर्व केन्द्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत (बचदा) को सोमवार को देर शाम हल्द्वानी स्थित चित्रशिला घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदायी दी गयी।

see more..
सीडीएस पहुंचे देहरादून, तीरथ से की भेंट

सीडीएस पहुंचे देहरादून, तीरथ से की भेंट

19 Apr 2021 | 10:42 PM

देहरादून 19 अप्रेल (वार्ता) भारत के चीफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (परम विशिष्ट सेवा पदक, अति विशिष्ट सेवा पदक, उत्तम युद्ध सेवा पदक, युद्ध सेवा पदक, सेना मेडल, विशिष्ट सेवा पदक, एडीसी) सोमवार को देहरादून पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बीजापुर हाउस में मुलाकात की।

see more..
तेलंगाना में कोरोना के 4009 नए मामले, 14 मरीजों की मौत

तेलंगाना में कोरोना के 4009 नए मामले, 14 मरीजों की मौत

19 Apr 2021 | 9:32 PM

हैदराबाद 19 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड वृद्धि जारी के बीच रविवार रात तक कोविड-19 के 4,009 नए मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही राज्य में कोरोना मामलों की कुल संख्या अब 3,55,433 हो गई है।

see more..
image