Friday, Apr 19 2024 | Time 07:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उधमसिंह नगर में अवैध कच्ची शराब एवं गौ वंश की तस्करी के आरोप में पांच गिरफ्तार

नैनीताल, 10 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में अलग-अलग घटनाओं में पुलिस ने अवैध शराब और गौवंशीय की तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
उधमसिंह नगर से प्राप्त जानकारी के अनुसार किच्छा चौकी एवं कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात को तस्करों के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत क्रमशः नई बस्ती सहदौरान थाना पुलभट्टा निवासी तस्कर जीत सिंह पुत्र ज्ञान सिंह से 30 लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी।
इसी प्रकार कोतवाली पुलिस की ओर से टिब्बा, किच्छा निवासी काकू पुत्र बल्लन को 10 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी से भारी मात्रा में खाम एवं शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किये गये हैं। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
उधमसिंह नगर के ही आईटीआई थाना की चैगा चौकी पुलिस ने भी 72 पाउच के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम सोनू पुत्र जरनैल सिंह निवासी ग्राम खाई खेड़ा है और उस खिलाफ आईटीआई थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।
एक अन्य घटना में किच्छा चौकी की कलकत्ता फार्म पुलिस ने छापा मारकर गौवंशीय की तस्करी कर रहे आरोपी प्रकाश गिरी पुत्र गोकुल गिरी निवासी गांधीनगर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी एक वाहन में गौवंशीय पशुओं की तस्करी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ किच्छा थाना में पशु क्रूरता अधिनियम एवं उत्तराखंड गौ संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image