Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सीतावनी जंगल से मिला लापता प्रापर्टी डीलर का शव

नैनीताल 12 फरवरी (वार्ता) पिछले चार दिनों से हल्द्वानी से लापता प्रापर्टी डीलर नवल बिष्ट का शव शुक्रवार को रामनगर के सीतावनी के जंगल से बरामद हुआ।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है।हल्द्वानी के कठघरिया के पनियाली निवासी नवल बिष्ट प्रापर्टी डीलर का काम करता था। वह नौ फरवरी को घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। उसका मोबाइल फोन भी बंद चला आ रहा था। परिजनों की ओर से हल्द्वानी में प्रापर्टी डीलर की गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी।
आज रामनगर वन प्रभाग के सीतावनी जोन के कर्मचारी गश्त पर निकले थे। इस दौरान उन्हें भंडारपानी के पास जंगल में एक कार खड़ी दिखायी दी। इसके बाद उन्होंने आसपास खोज की तो वाहन से लगभग 200 मीटर दूर जंगल में एक शव दिखायी दिया। सुरक्षा कर्मियों ने घटना की जानकारी अपने आलाधिकारियों को दी।
इसके बाद रामनगर पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। शव की पुष्टि हल्द्वानी निवासी नवल बिष्ट के रूप में हुई। बताया जाता है कि शव के पास एक बैग और कुछ कीटनाशक भी मिला है। जिससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि आरोपी ने आत्महत्या की है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया गया। पुलिस को अब आगे की जांच के लिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image