Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में तीन मामलों मेें तीन नाबालिग समेत सात गिरफ्तार

नैनीताल 12 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले की ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों का खुलासा कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है। शिव मंदिर से चोरी गये दानपात्र मामले को भी पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किये गये हैं।उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैम्प स्थित शिव मंदिर से दानपात्र चोरी होने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी परमवीर पुत्र प्रेम विश्वास और राहुल मंडल पुत्र मिलन मंडल को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से दानपात्र और चोरी की गयी रकम भी बरामद कर ली गयी है।
विगत 10 फरवरी को स्थानीय शिव मंदिर से दानपात्र होने की खबर सामने आयी थी। इस मामले में स्थानीय निवासी आनंद राय की ओर से ट्रांजिट कैम्प थाने में शिकायत दी गयी थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।
इसी प्रकार एक अन्य मामले में पुलिस ने ट्रांजिट कैम्प से एक मजदूर को अगुवा करने के मामले में फरार चल रहे ओमेन्द्र कुमार पुत्र छेदालाल को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इसी मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी हरपाल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गंगापुर निवासी नारायण पुत्र ध्रुव नारायण की ओर से इस मामले में हरपाल सिंह व अन्य के खिलाफ 15 जनवरी को शिकायत दर्ज करायी गयी थी।
इसी प्रकार ट्रांजिट कैम्प थाने की पुलिस ने ही टुकटुक वाहन से बैटरी चोरी के मामले में आज तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में राकेश पुत्र धनी यादव और दो नाबालिग किशोर भी शामिल हैं। आरोपियों के पास से दो बैटरी और चोरी की एक स्कूटी भी बरामद हुई है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image