Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विशाखापत्तनम सड़क दुर्घटना में चार की मौत, कई अन्य घायल

विशाखापत्तनम 12 फरवरी (वार्ता) आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना में दो महिलाएं सहित कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।
पुलिस ने आज यहां बताया कि सभी मृतक तेलंगाना में हैदराबाद के रहने वाले हैं।
पुलिस ने बताया कि हैदराबाद (तेलंगाना) के कम से कम 30 पर्यटकों को अराकू घाटी की ओर ले जा रही बस के अनंतगिरी गाँव के पास डुमुकू हैमलेट में दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए है।
पुलिस ने कहा कि सभी घायलों को एस.कोटा सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है और कुछ घायल यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
उन्होंने कहा कि बचाव अभियान अभी जारी है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विशाखापत्तनम दुर्घटना में मारे लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि हादसे के बारे में सुनकर वह व्यथित और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक संदेश में कहा कि उन्हें अराकू में हुई भीषण सड़क दुर्घटना से गहरा आघात लगा है। उन्होंने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। वह उम्मीद करते हुए दुर्घटना में घायल लोग जल्द ही स्वस्थ हो जायेंगे।
आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन और तेलंगाना की तमिलसाई सुंदरराजन और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्रीवाई एस जगन मोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम जिले में हुए भीषण बस हादसे पर शोक व्यक्त किया है।
तेलंगाना के नगरपालिका प्रशासन मंत्री के टी रामाराव ने भी टि्वीट कर कहा कि वह अराकू में हुई बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख और पीड़ा हुई है।
श्री रामाराव ने आंध्र प्रदेश सरकार के अधिकारियों से सभी सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया है
उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों की सलामती के लिए प्रार्थना की।
राम
वार्ता
image