Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी 25 फरवरी को पुड्डुचेरी के दौरे पर आयेंगे

पुड्डुचेरी 19 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुड्डुचेरी के एक दिवसीय दौरे पर 25 फरवरी को यहां आयेंगे।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी सामीनाथन ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि श्री मोदी उस दिन सुबह 11 बजे एएफटी परिसर में एक जन सभा को संबोधित करेंगे। श्री मोदी उसी दिन आयोजित एक सरकारी समारोह में भी भाग लेंगे।
मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के उस दावे पर कि विश्वास मत के दौरान होने वाले मतदान में मनोनीत सदस्य भाग नहीं ले सकता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री सामीनाथन ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने यह स्पष्ट आदेश दिया है कि मनोनीत सदस्य को मतदान का पूरा अधिकार है। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि श्री नारायणसामी कैसे शीर्ष अदालत के आदेश का विरोध कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के दौरे पर हाल में यहां आये देश के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने भी स्पष्ट किया है कि मनोनीत सदस्य को मतदान करने का अधिकार है।
भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री के इस दावे को भी साफ खारिज कर दिया कि विधायकों को भाजपा में शामिल होने के लिए धमकाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि शीघ्र ही तीन और विधायक भाजपा में शामिल होंगे।
संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image