Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चिकबल्लापुर विस्फोट मामले में पांच गिरफ्तार , दो पुलिसकर्मी निलंबित

चिकबल्लापुर 24 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक में चिकबल्लापुर जिले के हिरेनागावल्ली गांव में जिलेटिन विस्फोट की घटना के मामले में पांच लोगों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पत्थर खदान के दो साझेदारों में से एक राघवेंद्र रेड्डी ,खदान कर्मी वेंकटाशिवा रेड्डी , प्रवीण , मोहम्मद रियाज अंसारी और मधुसूदन रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपी खदान का दूसरा साझेदार जीएस नागराज अभी फरार है।
उन्होंने बताया कि खदान मालिकों के खिलाफ गैरकानूनी रूप से विस्फोट करने और विस्फोटकों का भंडारण के मामले में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी । रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद इससे पहले आराेपियों को गिरफ्तार करने में विफल रहे दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।
हिरेनागावल्ली गांव में पत्थर की एक खदान में रखी जिलेटिन की छड़ों में सोमवार देर रात विस्फोट के कारण छह लोगों की मौत हो गयी थी जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने घटना की जांच के आदेश दिये थे।
टंडन
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image