Friday, Mar 29 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में बजट सत्र के विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

भराड़ीसैंण 28 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा के उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान की अध्यक्षता में रविवार को कार्य मंत्रणा की बैठक में सदन में होने वाले राज्यपाल के अभिभाषण एवं सदन के संचालन से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।
श्री चौहान ने यूनीवार्ता को बताया कि बैठक में विधानसभा के कार्य संचालन, राज्यपाल के अभिभाषण एवं उसके बाद विधानसभा में संचालित होने वाली कार्यवाही पर कई निर्णय लिए गये। बैठक में संसदीय कार्य मंत्री मदन कौशिक, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल, विधायक खजान दास, विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल, प्रमुख सचिव विधायी हीरा सिंह बोनाल आदि उपस्थित रहे।
उल्लेखनीय है कि सोमवार से विधानसभा का बजट सत्र राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा परिसर में होना है। कोविड-19 कि दृष्टिकोण से एहतियातन यूएनआई, एएनआई सरीखी राष्ट्रीय समाचार एजेंसी सहित मात्र 25 संस्थानों को कवरेज के लिये प्राधिकृत किया गया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image