Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विजाग स्टील प्लांट के निजीकरण पर प्रतिक्रिया दें वेंकैयाः भाकपा

हैदराबाद 01 मार्च (वार्ता) भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से केंद्र सरकार द्वारा आंध्र प्रदेश की विजाग स्टील कंपनी के निजीकरण के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने की मांग की है।
पार्टी नेता डॉ. के. नारायण ने सोमवार को यहां पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से निजीकरण के विरोध में प्रस्ताव पास करने तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निजीकरण के प्रस्ताव को वापस लेने के लिए पत्र लिखने की अपील की। उन्होंने कहा कि श्री वेंकैया ने पहले प्राकृतिक संसाधनों की सुरक्षा के लिए संघर्ष किया था और अब उन्हें इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्ववाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध सरकार 2.5 लाख की विशाखा स्टील प्लांट को 5800 के घाटे में बेचने की योजना बना रही है।
उन्होंने दिवालिया नीति को अपनाने और सार्वजनिक उपक्रमों को बेचने की कोशिश के लिए मोदी सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि वाम दल इस मुद्दे पर अन्य राजनीतिक पार्टियों के साथ मिलकर पांच मार्च को देशव्यापी प्रदर्शन करेंगे।
संतोष
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image