Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उधमसिंह नगर में चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध चाकू के साथ पांच गिरफ्तार

नैनीताल, 02 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस ने चोरी की चार मोटरसाइकिल के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट नगर में विगत 18 फरवरी को एक मोटर साइकिल चोरी होने की घटना सामने आयी थी। वादी भगीरथ मौर्य निवासी वार्ड नंबर एक, शिमला बहादुर की ओर से तहरीर देकर कहा गया कि उसकी दुकान के पास खड़ी मोटर साइकिल चोरी हो गयी है।
इसके बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हो गयी और एक टीम का गठन किया गया। थाना प्रभारी विनोद फर्त्र्याल के अनुसार सोमवार रात को सिडकुल ढाल पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी शिवा पुत्र असित दास, निवासी राजा कालोनी, राजेन्द्र सत्या उर्फ नन्हें पुत्र मढई लाल निवासी हनुमान मूर्ति, नेताजी सुभाष कालोनी एवं एक नाबालिग युवक को चोरी की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस की ओर से उनकी निशानदेही पर उनके घरों से चोरी की एक-एक मोटर साइकिल और बरामद की गयी। पुलिस को पूछताछ में उनसे कुछ अहम जानकारियां भी मिली है।
एक अन्य घटना में दिनेशपुर पुलिस ने दो युवकों चरणजीत पुत्र सेवा सिंह निवासी जयनगर , दिनेशपुर एवं नरेन्द्र सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी अर्जुनपुर, रूद्रपुर को एक अदद अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image