Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गौडा ने विधानसभा सत्र में बाधा डालने पर सिद्दारामैया पर हमला बोला

मेंगलुरू ,07 मार्च (वार्ता) केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जाेरदार प्रहार करते हुए कहा कि वह ‘अवांछित कारणों’ से विधानसभा सत्र को बाधित कर रहे हैं।
श्री गौडा ने आज यहां मेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “सिद्दारामैया ढोंगी है। उन्हें विधानसभा में चर्चा करने की अनुमति दें। अगर कांग्रेस पूर्व मंत्री जारकिहोली स्कैंडल पर चर्चा करना चाहती है तो उन्हें विधानसभा में ऐसा करने देना चाहिए। विस में विधायक सदन के बीचोंबीच आ गए और विधानसभा के सत्र में व्यवधान डालने लगे।”
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है और इस प्रक्रिया में किसी को गुमराह करने का अधिकार नहीं है। जांच को आगे बढाना चाहिए। श्री सिद्दारामैया की ओर से इस तरह के कृत्य उचित नहीं हैं और पूर्व मुख्यमंत्री विधानसभा में तर्कहीन बातें कर रहे हैं। क्या हम किसी ऐसे व्यक्ति की बात सुनकर सरकार चला सकते हैं जो ब्लैकमेलिंग कर रहा हो।”
उन्होंने कहा, “जांच को जारी रहने दें। हमें जांच में व्यवधान नहीं डालना चाहिए। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भ्रष्टाचार के आरोपाें का सामाना कर रहे है। क्या हमने उनका इस्तीफा मांगा। इसलिए जांच को आगे बढ़ने दें।”
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
image