Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हल्द्वानी गोलीकांड का खुलासा छह आरोपी गिरफ्तार

नैनीताल, 07 मार्च (वार्ता)उत्तराखंड के हल्द्वानी में शनिवार को हुए गोलीकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी फरार है।
हल्द्वानी के अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने रविवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कलावती कालोनी निवासी गौरव बानखेड़े पुत्र चंद्रकांत पर अज्ञात युवकों की ओर से जान से मारने के इरादे से कल कई राउंड गोली चलायी गयीं। आरोपियों ने गौरव को उसके घर के पास जाकर उसे फोन मिलकर नीचे आने को कहा लेकिन वह नीचे आने के बजाय घर की बालकनी से आरोपियों से बात करने लगा। इससे तमतमाये युवकों ने उस पर गोलियां चला दीं जिससे एक गोली उसके हाथ लगी है। उसे उपचार के लिये बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी।
श्री चंद्र ने बताया कि पुलिस ने घटना में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अन्य आरोपी फरार है।
उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान सोनू धनेला , राहुल सौराडत्री, गौरव नेगी, नमित तिवारी, रोहित कुमार आर्य और दीपू धर्मपाल के रूप में हुई है जबकि एक अन्य आरोपी अरूण सुनार फरार है।
श्री चंद्र ने आगे बताया कि सोनू धनेला आपराधिक प्रवृत्ति का है और उस पर आठ मुकदमे दर्ज हैं। उसे जिला बदर किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी रिवाल्वर और एक अवैध पिस्टल भी बरामद की है।
सं राम
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image