Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोबाइल झपटने और टुकटुक चोरी के आरोप में दो लोग गिरफ्तार, तीसरा फरार

नैनीताल, 19 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के ट्राजिंट कैम्प थाना क्षेत्र से पुलिस ने मोबाइल झपटने और टुकटुक चोरी की घटना का शुक्रवार को खुलासा किया और इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरा फरार है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैम्प के आजादनगर निवासी मुकेश से विगत 13 मार्च को दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश मोबाइल झपटकर फरार हो गये थे। इस घटना के ठीक दो दिन बाद ट्रांजिट कैम्प के ही कृष्णा कालोनी के महेन्द्र पाल के घर के बाहर से टुकटुक चोरी की घटना सामने आयी थी। दोनों की ओर से चोरी के मामलों में ट्रांजिट कैम्प पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
थाना प्रभारी विनोद फत्र्याल ने बताया कि पुलिस ने इन घटनाओं के खुलासे के लिये कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और कई संदिग्धों से पूछताछ शुरू की। मुखबिर की मदद से पुलिस ने मोबाइल झपटने वाले दो बदमाशों ठाकुरनगर निवासी सुखरंजन उर्फ पोलार्ड और सुजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने के बाद टुकटुक चोरी की घटना का भी खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर तीसरे अभियुक्त सुभाष काॅलोनी निवासी नवाब के गोदाम से कटा टुकटुक बरामद कर लिया। नवाब पुलिस पकड़ से पहले ही फरार हो गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image