Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कमल हासन पार्टी कीे पार्टी के उम्मीदवार संतोष बाबू कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई, 19 मार्च (वार्ता) तमिलनाडु में अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन की मक्कल निधि मैय्यम (एमएनएम) पार्टी से चुनावी मैदान में उतरे एक उम्मीदवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। राज्य में आगामी छह अप्रैल को मतदान है और काेरोना वायरस से संक्रमित उम्मीदवार ने शुक्रवार को ऑनलाइन और सोशल मीडिया के जरिए अपना चुनावी अभियान शुरू किया।
एक ट्वीट में चिकित्सक से नौकरशाह और नौकरशाह से राजनेता बने डॉ. संतोष बाबू ने जब अपना कोरोना परीक्षण कराया तो रिपोर्ट में उन्हें संक्रमित पाया गया। वह वेलाचेर्री विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरे हैं। डॉ. बाबू की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वह स्वयं अस्पताल में भर्ती हो गए।
डॉ. बाबू ने कल रात ट्वीट किया,“ मैं अपने वेलाचेरी मतदाताओं को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूँ। मैं कितना बदकिस्मत हूं। मैं वास्तव में आप सभी से मिलना चाहता हूं और आपका आशीर्वाद और वोट पाना चाहता हूं।”
उन्होंने कहा, “ हम हाइपर डिजिटिल चुनाव अभियान करेंगे और मेरी टीम आप लोगों के पास आयेगी और आप सभी से मिलेगी। एमएनएम और मेरे पक्ष में वोट डालें। ”
डॉ. बाबू ने कहा कि अपने परिवार के सदस्यों और जो चुनाव अभियान में उनके साथ थे, सभी से अपना कोरोना परीक्षण कराने का आग्रह किया है, जो पार्टी मुख्यालय में महासचिव भी हैं।
डॉ. बाबू ने कहा कि उन्होंने ऑनलाइन चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। वह व्हाट्सएप से वीडियो कॉल के जरिए अस्पताल से अपने क्षेत्रवासियों से मुखातिब हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि आज से वह ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया के जरिए सीधे क्षेत्रवासियों से संपर्क कर रहे हैं।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
image