Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ग्राम प्रधान बनने के लिए चरस की तस्करी की, पहुंचा जेल

नैनीताल 21 मार्च (वार्ता) चुनाव को जीतने के लिए प्रत्याशी क्या-क्या जतन नहीं करते हैं, इसकी एक बानगी उत्तराखंड के चंपावत में देखने को मिली है। पुलिस ने ग्राम प्रधान के ऐसे प्रत्याशी को गिरफ्तार किया है जो मतदाताओं को लुभाने की खातिर चरस की तस्करी करने से बाज नहीं आया और जेल जा पहुंचा।
चंपावत पुलिस के अनुसार चंपावत की हिल पेट्रोलिंग यूनिट (एचपीयू) और पुलिस को शनिवार रात को चलाये गए संयुक्त अभियान के दौरान यह कामयाबी हासिल हुई है। टीम की ओर से धौन में चलाए गए अभियान के दौरान उप्र बरेली स्थित बहेड़ी के मजरा कुंडलिया गाँव के मुन्नालाल पुत्र उमाशंकर को रोका और जांच की तो उसके कब्जे से 650 ग्राम चरस बरामद की गयी।
आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उत्तर प्रदेश में आने वाले समय में ग्राम पंचायतों के चुनाव होने हैं और मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए उसने चरस तस्करी की योजना बनाई। अपने मंसूबों में वह सफल हो पाता इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेेज दिया।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image