Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एम चिन्नासामी द्रमुक से निलंबित

चेन्नई, 23 मार्च (वार्ता) पूर्व मंत्री एवं द्रमुक के वरिष्ठ नेता करूर एम चिन्नासामी को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में मंगलवार को पार्टी से निलंबित कर दिया गया।
श्री चिन्नासामी के अन्नाद्रमुक में फिर शामिल होने की संभावना है।
द्रमुक महासचिव दुरैमुरुगन ने एक बयान में यहां कहा कि द्रमुक की कृषि इकाई के सचिव रहे श्री चिन्नासामी को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। इसमें कहा गया कि यह कदम इसलिए उठाना पड़ा क्योंकि इससे पार्टी अनुशासन पर गंभीर असर पड़ रहा था और ऐसे कार्य करने से पार्टी को असुविधा हुई। उन्होंने कहा कि उन्हें सभी पार्टी पदों से मुक्त कर दिया गया है।
श्री चिन्नासामी के निलंबन के पीछे एक दैनिक में छपा एक पूर्ण पृष्ठ का विज्ञापन है जिसमें उनके द्रमुक छोड़ने और अन्नाद्रमुक में फिर से शामिल होने की घोषणा की गयी।
श्री चिन्नासामी के अन्नाद्रमुक में फिर शामिल होने की पूरी संभावना है। चुनाव अभियान के तहत बुधवार को करूर पहुंच रहे मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी की मौजूदगी में वह अन्नाद्रमुक का फिर से दामन थाम सकते हैं।
पूर्व सांसद और तीन बार अन्नाद्रमुक विधायक रहे श्री चिन्नासामी एक दशक पहले द्रमुक में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि एक वफादार और सच्चा कार्यकर्ता होने के बावजूद द्रमुक में अपमान सहना पड़ता था जिसे सहने में अब वह असमर्थ हैं।
उन्होंने अन्नाद्रमुक नेतृत्व की भी प्रशंसा की और कहा कि मुख्यमंत्री आम लोगों के लिए भी सुलभ हैं।
कुछ दिन पहले ही कृष्णारायपुरम निर्वाचन क्षेत्र से द्रमुक पूर्व विधायक कामराज भी पार्टी छोड़ अन्नाद्रमुक में शामिल हो गये थे।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image