Friday, Apr 26 2024 | Time 01:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तीरथ की पत्नी ने कोश्यारी से भेंट कर दी होली की शुभकामनाएं

देहरादून, 28 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कोरोना संक्रमित होने के कारण उनकी धर्मपत्नी रश्मि त्यागी रावत ने महाराष्ट्र एवं गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से यहां रविवार को शिष्टाचार भेंट कर उन्हें होली पर्व की शुभकामनायें दीं।
श्री कोश्यारी ने आशीर्वचन देते हुए मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने राज्य हित में अनेक सुझाव भी दिये। श्रीमती रश्मि ने मुख्यमंत्री को श्री कोश्यारी द्वारा दिये गये सुझावों के बारे में अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आदरणीय कोश्यारी का उत्तराखण्ड के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उनका अनुभव राज्य के लिये अमूल्य है।
उन्होंने कहा कि श्री कोश्यारी द्वारा दिये गये सुझावों पर प्रदेश के विकास और जनहित में अमल किया जाएगा। उन्होंने मार्गदर्शन के लिए श्री कोश्यारी का आभार व्यक्त किया।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image