Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सल्ट उपचुनाव में सोनिया, राहुल के साथ कांग्रेस के 15 स्टार प्रचारक

देहरादून, 30 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड की 49-सल्ट विधानसभा क्षेत्र में आगामी 17 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में कुल 15 स्टार प्रचारकों के नामों की सूची निर्वाचन आयोग को सौंपी है।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुये बताया कि सल्ट उपचुनाव में राष्ट्रीय नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी बाड्रा, डाक्टर मनमोहन सिंह, केसी वेणुगोपाल, हरीश रावत और देवेन्द्र यादव प्रमुख हैं।
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, किशोर उपाध्याय, इंदिरा हृदयेश, राजेश धर्माणी, गोविन्द सिंह कुंजवाल, सांसद प्रदीप टम्टा, महेंद्र सिंह माहरा और महेंद्र सिंह पाल स्टार प्रचारक के रूप में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
सं राम
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image