Friday, Mar 29 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भगीरथ हत्याकांड का दूसराआरोपी भी गिरफ्तार

नैनीताल 03 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने भगीरथ सुयाल हत्याकांड के प्रमुख आरोपी पवन पाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड में शामिल एक अन्य आरोपी राहुल धनेला को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
नैनीताल पुलिस की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गयी है। पुलिस के अनुसार गत 26 मार्च को हल्द्वानी के कालावती कालोनी चैराहे पर बदमाशों ने भगीरथ की डंडे से पीट हत्या कर दी गयी थी। अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गयी थी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गये थे।
मृतक की पत्नी मीना सुयाल की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया गया। पुलिस ने जांच के बाद घटना में शामिल आरोपी राहुल निवासी ग्राम पिढौली, दरमौली, मुक्तेश्वर को पिछले सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था जबकि पवन फरार था।
आज पुलिस ने हत्याकांड के प्रमुख आरोपी पवन को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन दोनों आरोपियों का कलावती चैराहे पर दीपक बिष्ट नामक युवक से झगड़ा हो गया था। इसी बीच हुई हाथापायी के दौरान भगीरथ बीच में आ गया और उसने मेरे पर हेलमेट से वार किया। उसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गये।
इस घटना से बौखलाये आरोपी पवन ने भगीरथ को सबक सिखाने की ठानी। दोनों ने घटना से पहले कलावती चैराहे पर भगीरथ सुयाल की दुकान की रेकी की। देखा कि भगीरथ दुकान में बैठा है। दोनों दुकान में घुस गये और राहुल ने मृतक के पीछे से दोनोें हाथ पकड़ लिये और उसने मृतक के सिर पर लकड़ी की फंटी से कई वार किये। इसके बाद भगीरथ जमीन पर ही गिर गया और दोनों फरार हो गये।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image