Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस प्रत्याशी की काेरोना संक्रमण से मौत, मतगणना निर्धारित समय पर होगी

मदुरई 11 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के श्रीविल्लीपुत्तूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार श्री पीएसडब्ल्यू माधव राव का रविवार को कोरेाना से संक्रमित होने के बाद मौत हो गयी। राज्य में छह अप्रैल को विधानसभा के चुनाव हुए, जिसमें श्री राव श्रीविल्लीपुत्तूर से चुनाव लड़े थे।
श्री राव चुनाव अभियान के दौरान कोरोना संक्रमित हुए थे और उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके फेफड़े में गंभीर संक्रमण फैल गया था और जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। श्री राव को आईसीयू में भर्ती करने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती गयी और बाद में उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया। जहां उन्होंने आज अंतिम सांस ली।
श्री राव एक कानूनी सलाहकार थे और 1986 से कांग्रेस के सदस्य थे और उन्होंने तमिलनाडु यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष के तौर पर भी अपनी सेवा दी। उन्होंने दक्षिणी विरुधुनगर जिले के वाट्रप से पहली बार चुनाव लड़ा था।
तमिलनाडु कांग्रेस समिति अध्यक्ष के एस अलागिरि, श्री संजय दत्त, तमिलनाडु कांग्रेस प्रभारी सचिव एवं पुड्डुचेरी और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने श्री राव के निधन पर शोक व्यक्त किया।
इस बीच तमिलनाडु के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सत्यव्रत साहू ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार के निधन के कारण दो मई को मतगणना प्रभावित नहीं होगी। मतगणना अपने निर्धारित समय पर शुरू होगी। उन्होंने कहा कि अगर श्री राव चुनाव जीतेते है तो उनकी सीट खाली रहेगी और छह महीने के बाद उनकी सीट पर उपचुनाव कराये जाएंगे।
उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image