Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना से ध्यान भटकाने को नायडू पर फर्जी मामले: यनमला

विजयवाडा 09 मई (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदपा) पोलित ब्यूरो के सदस्य एवं पूर्व मंत्री यनमला रामकृष्णुडू ने रविवार को वाई सी पी सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि कोरोना के दूसरी लहर पर अपनी विफलता से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तेदेपा प्रमुख एन चंद्राबाबू नायडू पर ‘फर्जी मामले’ दर्ज करने के लिए दोषी ठहराया।
श्री यनमला ने श्री नायडू के खिलाफ मामला दर्ज करने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि श्री नायडू ने तो कुरनूल जिले में घातक एन440-के वायरस की उत्पत्ति पर सरकार को सतर्क किया था। इन टिप्पणियों के आधार पर उपचारात्मक उपाय करने के बजाय सत्तारूढ़ वाईसीपी-सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री नायडू के खिलाफ एक बार फिर ‘झूठ मामला’ दर्ज कर प्रतिशोध की राजनीति को बढ़ावा दिया है।
पूर्व मंत्री ने दावा किया कि सीसीएमबी ने नए वायरस पर अध्ययन किया और 50 से अधिक चिकित्सा संगठनों ने एन440-के नये स्वरूप पर रिपोर्ट प्रकाशित की है।
तेदेपा नेता ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी शासन द्वारा की गई गलतियाँ संक्रमण के इस विनाशकारी प्रसार के दौरान अब आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए अभिशाप बन गई हैं। मुख्यमंत्री की अक्षमता और लापरवाही के कारण लोग भारी कीमत चुका रहे हैं।
संजय, उप्रेती
वार्ता
image