Friday, Apr 19 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना महामारी: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिये हंस फाउंडेशन, नैनीताल बैंक आये आगे

नैनीताल, 15 मई (वार्ता) कोरोना वायरस महामारी के दौरान इससे संक्रमितों की सहायता के लिये उत्तराखंड की स्वयंसेवी संस्थाएं एवं काॅरपोरेट समूह तथा निजी संस्थाएं लगातार आगे आ रही हैं और दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। हंस फाउंडेशन और नैनीताल बैंक की ओर से शनिवार को सरकारी चिकित्सालयों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किये गये।
अल्मोड़ा के प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हंस फाडंडेशन की ओर से अल्मोड़ा के बेस चिकित्सालय को लाखों रुपये की लागत के 48 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराये गये हैं। ये कंसंट्रेटर नोडल अधिकारी दीपक मुरारी को हस्तगत किये गये हैं जबकि अल्मोड़ा की श्याम एंड श्याम कंपनी की ओर से 100 ऑक्सीजन फ्लोमीटर प्रदान किये गये हैं। जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने इस पुनीत कार्य के लिये दोनों संस्थाओं का आभार व्यक्त किया।
दूसरी ओर नैनीताल बैंक लिमिटेड की ओर से भी आज नैनीताल बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराने की घोषणा की गयी। नैनीताल के डीएसए ग्राउंड में उपजिलाधिकारी प्रतीक जैन की उपस्थिति में बैंक के चेयरमैन दिनेश पंत और संचालक मंडल के सदस्यों की ओर से पांच कंसंट्रेटर बीडी पांडे जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के एस धामी को उपलब्ध कराये गये।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image