Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


1250 करोड़ रूपए का कोविड राहत पैकेज अपर्याप्त: कांग्रेस

बेलगावी,19 मई(वार्ता) कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस सामिति (केपीसीसी) के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जारकीहोली ने बुधवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने 1250 करोड़ रूपए का जो राहत पैकेज घोषित किया है वह अपर्याप्त हैं क्योंकि लोग कोविड की वजह से लागू लाकडाउन तथा अन्य संकट से पहले ही जूझ रहे हैं।
श्री जारकीहोली ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भाजपा पिछले वर्ष घोषित राहत पैकेज काे वितरित करने में असफल रही है और यह भी एक बड़ा सवाल है कि सरकार इस बार जरूरतमंदों तक कैसे पहुंचेगी।
. उन्होंने कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री की घोषणा एक स्वागतयोग्य कदम है लेकिन इसमें धनराशि की जो घोषणा की गई है वह पर्याप्त नहीं है क्योंकि हजारों कोविड मरीज वेंटीलेटर , आक्सीजन, बिस्तरों और अन्य आवश्यक वस्तुओं की कमी से जूझ रहे हैं।
श्री जारकीहोली ने आरोप लगाया कि सरकारी अस्पतालों में बिस्तरों और ऑक्सीजन की कमी है और अब कोरोना ग्रामीण क्षेत्रों में फैल रहा है जिसे देखते हुए प्रशासन को ग्रामीण क्षेत्रों में कार्रवाई प्राथमिकता के आधार पर करनी चाहिए। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जिला प्रभारी मंत्रियों को प्रभावित स्थानों का दौरा करना चाहिए ताकि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके। जितेन्द्र वार्ता
More News
ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

16 Apr 2024 | 3:38 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की डायमंड हार्बर संसदीय सीट से ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

see more..
सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

16 Apr 2024 | 4:30 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट बुधवार को उत्तराखंड के नैनीताल उधनसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image