Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पीएसबीबी स्कूल का शिक्षक यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद निलंबित

चेन्नई, 24 मई (वार्ता) पीएसबीबी स्कूल समूह के प्रबंधन ने अपने वाणिज्य और लेखा शिक्षक को यौन उत्पीड़न और दुराचार के आरोपों के बाद सोमवार को निलंबित कर दिया।
स्कूल प्रबंधन ने बताया कि शिक्षक राजगोपालन को निलंबित कर दिया गया है और उस पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है।
तमिलनाडु के मुख्य शिक्षा अधिकारी ने स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि घटना पर जवाब मिलने के बाद इसे आगे की कार्रवाई के लिए स्कूली शिक्षा विभाग को भेजा जाएगा।
स्कूल की के के नगर शाखा में कार्यरत राजगोपालन को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ आरोप सोशल मीडिया पर आरोप वायरल होने के बाद उसे हिरासत में लिया। वर्तमान में स्कूल में पढ़ रहे छात्रों के एक समूह ने रविवार रात उससे संबंधित पोस्ट साझा किया।
छात्रों द्वारा लगाए गए आरोपों को शुरू में स्कूल के एक पूर्व छात्र के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया था जिसने कहा कि कुछ छात्र उसके पास यह पूछने के लिए पहुंचे थे कि क्या उसके बैच के छात्रों को भी इस तरह के यौन दुराचार का सामना करना पड़ा था।
द्रमुक सांसद कनिमोझी, तमीझाची थंगापांडियन और दयानिधि मारन तथा पीएमके संस्थापक डॉ. एस रामदास ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यामिनी.श्रवण
वार्ता
More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image