Friday, Apr 19 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में पांच और निजी अस्पतालों से छिना काेरोना के इलाज परमिट

हैदराबाद, 29 मई (वार्ता) तेलंगाना सरकार ने राज्य में नियमों के कथित उल्लंघन और कोविड-19 रोगियों से अधिक शुल्क वसूलने के मामले में निजी अस्पतालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को राज्य के चार जिलों के पांच और अस्पतालों से कोरोना रोगियों के इलाज का परमिट वापस ले लिया।
राज्य के जन स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने यहां एक विज्ञप्ति में कहा कि निजी अस्पतालों के खिलाफ निर्धारित मानदंडों के अलावा शुल्क लेने, गलत प्रबंधन और रोगियों पर उचित ध्यान नहीं देने के संबंध में कई शिकायतें प्राप्त हुई हैं। उन्होंने बताया कि 79 अस्पतालों के खिलाफ 115 शिकायतें मिली हैं जिनमें से 15 शिकायतें शनिवार को मिलीं। उन सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.
विज्ञप्ति में कहा गया है कि विभाग ने पहले भी 10 अस्पतालों की कोरोना के इलाज संबंधी अनुमति रद्द की थी। शनिवार को हैदराबाद, महबूबनगर और संगारेड्डी में एक-एक और रंगारेड्डी में दो अस्पतालों की कोविड रोगियों के इलाज की अनुमति रद्द कर दी गयी।
विभाग ने चेतावनी दी कि जो भी अस्पताल स्थापित प्रोटोकॉल, मानदंडों, दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने का दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ उपयुक्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
यामिनी
वार्ता
More News
तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:43 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में शुक्रवार को लोकसभा की 39 सीटों के लिए हो रहे पहले चरण के मतदान में शाम पांच बजे तक कुल 6.23 करोड़ मतदाताओं में से 63.20 प्रतिशत ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान

उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:32 PM

देहरादून, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों के लिए शाम पांच बजे तक कुल 53.56 फीसदी मतदान हुआ। राज्य के कई स्थानों पर मतदान जारी रहने की भी खबर है।

see more..
image