Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चम्पावत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लचर स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर किया उपवास

हल्द्वानी 30 मई (वार्ता) उत्तराखंड के चम्पावत में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में लचर स्वास्थ्य सेवाओं एवं बढ़ती महंगाई को लेकर रविवार को उपवास किया।
कार्यकर्ताओं ने यहां गाँधी चौक पर महात्मा गाँधी की प्रतिमा के समक्ष लचर स्वास्थ्य सेवाओं एवं दिन प्रतिदिन बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष पूरन कठायत की अध्यक्षता में उपवास किया। उपवास कार्यक्रम का संचालन युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सूरज प्रहरी ने किया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के सात वर्षीय कार्यकाल को निराशाजनक एवं आम जनता के लिए परेशानी का सबब बताते हुए कहा जब से केंद्र में मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से लेकर अभी तक कमरतोड़ महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है।
युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सूरज प्रहरी ने कार्यक्रम स्थल में कांग्रेसजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि चम्पावत जिले में स्वास्थ्य सेवा इस कदर लचर है कि लोगों को निजी अस्पतालों की ओर रूख करना पड़ता है, जिसका असर सीधे आम आदमी की जेब पर पड़ता है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को गुमराह कर 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं को वैक्सीन लगाने की घोषणा तो कर दी पर सरकार के पास पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन ही उपलब्ध नहीं है, जिससे वैक्सीनेशन सेंटर दिन प्रतिदिन बंद कर दिए जा रहे हैं। कांग्रेस ने सरकार को चेतावनी दी कि जब तक स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त नहीं होती हैं और महंगाई को नियंत्रित कर आम आदमी को राहत नहीं पहुँचायी जाती तब तक कांग्रेस जन सड़कों पर उतर कर डबल इंजन की सरकार को बेनकाब करने का काम करते रहेंगे।
सं. उप्रेती
वार्ता
image