Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मणिपुर में कोरोना से एक दिन में रिकॉर्ड मौतें

इम्फाल ,30 मई (वार्ता) मणिपुर में कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण रविवार को रिकॉर्ड लोगों की मौत हुयी, जिनमें पूर्व मंत्री डब्ल्यू ब्रजबिधू और ऑल मणिपुर वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (एएमडब्ल्यूजेयू) के पूर्व अध्यक्ष एस हेमंत भी शामिल हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविनदास कोंथौजम ने आज अपने संदेश में कहा कि कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री डब्ल्यू ब्रजबिधू सिंह के आकस्मिक निधन से कांग्रेस पार्टी गहरे शोक में है। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत वर्ष 1970 में एक जमीनी स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में की। उन्होंने वर्ष 2002, 2007 और 2012 में कांग्रेस विधायक के रूप में लमशांग विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था 2002 से 2005 तक लघु सिंचाई और सीएडीए के प्रभारी मंत्री के रूप में कार्य किया था।
उन्होंने कहा कि श्री सिंह एक प्रतिबद्ध सामाजिक कार्यकर्ता, गरीबों के सच्चे मित्र, एक उद्यमी और एक राजनीतिक दिग्गज थे जिन्होंने लोगों की भलाई के लिए अथक प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उनके सम्मान में पार्टी का ध्वज आधा झुका हुआ है। उन्होंने कहा कि उनका (श्री सिंह) असामयिक निधन न केवल कांग्रेस पार्टी के लिए बल्कि पूरे मणिपुर के लिए एक अपूरणीय क्षति है।
वहीं तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. टीएच इनोचा सिंह ने श्री सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया, वहीं एएमडब्ल्यूजेयू के पूर्व अध्यक्ष हेमंत ने आज कोविड के कारण अंतिम सांस ली। एएमडब्ल्यूजेयू ने आज प्रेस क्लब में वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त किया।
संतोष जितेन्द्र
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image