Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कास्मेटिक शोरूम में चोरी के तीन आरोपियों को नाबालिग संरक्षण में लिया

नैनीताल, 30 मई (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर में कास्मेटिक की दुकान में चार दिन पहले हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। घटना को तीन नाबालिग युवकों ने अंजाम दिया और तीनों को संरक्षण में ले लिया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 मई को ट्रांजिट कैम्प थाना के अंतर्गत ठाकुरनगर स्थित कास्मेटिक के शो रूम में चोरी की घटना प्रकाश में आयी थी। चोर सामान और नकदी चुरा ले गये थे। शो रूम के मालिक हेमेन्द्र कुमार की ओर से घटना के दो दिन बाद ट्रांजिट कैम्प थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिये ठाकुरनगर के कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस को इस मामले में चौंकाने वाले तथ्य हाथ लगे। पुलिस को पता चला कि चोरी की घटना को नाबालिग लड़कों ने अंजाम दिया है। पुलिस ने इन तीनों को चोरी के माल सहित ट्रांजिट कैम्प के फील्ड से पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि तीनों नाबालिग हैं।
उन्हें तुरंत संरक्षण में लेकर आवश्यक कार्रवाई की गयी। आरोपियों में से एक पहले भी नकबजनी की घटना में शामिल रह चुका है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 26,500 रुपए नकदी और चोरी का माल भी बरामद कर लिया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image