Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रामनगर में देह व्यापार का भंडाफोड़, चार महिलाओं समेत नौ गिरफ्तार

नैनीताल, 03 जून (वार्ता) उत्तराखंड के रामनगर में पुलिस ने बुधवार देर रात को अनैतिक देह व्यापार (सैक्स रैकेट) का भंडाफोड़ कर चार महिलाओं समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।
रामनगर थाना में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक जयपाल ने बताया कि चोरपानी क्षेत्र में लंबे समय से अनैतिक देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी। क्षेत्र के लोगों की ओर से पुलिस में इस मामले की मौखिक शिकायत की गयी थी। लोगों का आरोप था कि इससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है।
इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो शिकायत सही निकली। आरोपियों को पकड़ने के लिये एसओजी और पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। टीम ने पहले ग्राहक बनकर सैक्स रैकेट चलाने वाले सरगना रोहित और शंकर से बात की और पांच हजार रुपये में मामला तय हो गया। इसी दौरान देर रात पुलिस की दूसरी टीम ने मौके पर छापा मारकर कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार लोगों में रोहित और शंकर के अलावा हर्षित, मुनीष तथा इरशाद शामिल हैं। इनके अलावा इस धंधे में शामिल चार महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी काशीपुर और चोरपानी क्षेत्र की रहने वाली हैं। पुलिस को पता चला कि आरोपी ग्राहक से 2500 रुपये वसूलते थे और उस राशि का बराबर बांट लेते थे। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image