Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वाम समर्थक मीडिया की भाजपा को बदनाम करने की कोशिश : सुरेन्द्रन

कोझिकोड ,03 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) केरल के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कोडकारा हवाला धन मामले को पार्टी को बदनाम करने के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के खिलाफ कई विवादास्पद मामलों में की जा रही जांच से ध्यान हटाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।
श्री सुरेंद्रन ने गुरुवार को यहां मीडिया को संबोधित करते हुए हाल ही में सामने आए उन आरोपों का भी खंडन किया कि उन्होंने वायनाड जिले के सुल्तान बाथेरी से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए आदिवासी नेता सी के जानू को रिश्वत की पेशकश की थी।
श्री सुरेंद्रन ने कहा कि राज्य पुलिस जानबूझकर भाजपा नेताओं से हवाला मामले में पूछताछ कर रही है ताकि पार्टी को बदनाम किया जा सके। उन्होंने आरोप लगाया,“पुलिस अवैध धन के पीछे एक फर्जी कहानी रचने की कोशिश कर रही है। यह भाजपा के नेता थे जिन्होंने हवाला पर शिकायत दर्ज की थी। लेकिन जांच एजेंसी चीजों को मोड़ने की कोशिश कर रही है और जानबूझकर भाजपा को आरोपी बनाकर साजिश रच रही है। लेकिन तथ्य यह है कि जांच एजेंसी को भाजपा नेताओं से पूछताछ के बाद न तो कोई सुराग मिला और न ही पैसा।”
उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान 39 करोड़ रुपये की बेहिसाबी धन की जब्ती की जांच का मुद्दा उठाने की किसी की जहमत नहीं उठाई।
श्री सुरेंद्रन ने कहा कि भाजपा नेता पूरी तरह से जांच में सहयोग कर रहे हैं और कोविड संक्रमण या दिल की बीमारी की आड़ में पीछे नहीं हट रहे हैं जैसा कि राजनयिक चैनल के माध्यम से सोने की तस्करी के संबंध में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा तलब किए गए लोगों की ओर से किया गया था।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
image