Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल हवाला मामले में भाजपा के एक और नेता से पूछताछ

त्रिशूर 03 जून (वार्ता) केरल में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गुरुवार की सुबह पुलिस क्लब में भारतीय जतना पार्टी (भाजपा) के एर्नाकुलम क्षेत्र के आयोजन सचिव एल पद्मकुमार से कोडकारा काला धन मामले में पूछताछ की।
त्रिशूर के उप पुलिस महानिरीक्षक (डीआईजी) ए अकबर के नेतृत्व में एसआईटी ने एर्नाकुलम, इडुक्की, कोट्टायम और अलाप्पुझा जिलों के प्रभारी पद्मकुमार का बयान दर्ज किया। दो घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।
श्री पद्मकुमार ने एसआईटी द्वारा पूछताछ को लेकर मीडियाकर्मियों को कोई टिप्पणी नहीं दी है।
विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन समेत अन्य नेताओं को पूछताछ के लिए तलब किया जाएगा। धर्मराजन और भाजपा के अन्य जिला नेताओं के बयानों में विरोधाभास है।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में राज्य में हुए चुनाव के दौरान एसआईटी ने 3.5 करोड़ रूपए का हवाला धन बरामद किया था। एसआईटी को जानकारी मिली थी कि यह धन भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रचार का है। पुलिस ने उत्तरी मालाबार के विभिन्न जिलों में आरोपियों और उनके मित्रों के घर छापेमारी की और तीन अप्रैल को कोडकारा में एक वाहन से 3.5 करोड़ रुपये से अधिक की राशि बरामद की थी।
राम.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image