Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अन्नाद्रमुक विधायकाें की बैठक 14 जून को

चेन्नई, 10 जून (वार्ता) तमिलनाडु विधानसभा के 21 जून से शुरू होने वाले सत्र के मद्देनजर सदन के उपनेता का चुनाव और पार्टी व्हिप के मुद्दे पर मुख्य विपक्षी अन्नाद्रमुक विधायकाें की बैठक 14 जून को होगी।
अन्नाद्रमुक के समन्वयक और पूर्व उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और उप-समन्वयक एवं पूर्व मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने कहा कि विधायकों की बैठक 14 जून को दोपहर 1200 बजे पार्टी मुख्यालय में होगी। सभी विधायकों को अपने विधायक पहचान पत्र लेकर बैठक में शामिल होने, फेस मास्क पहनने और अन्य कोरोना मानदंडों का पालन करने के लिए कहा गया है। कोविड-19 के परिप्रेक्ष्य में पार्टी के किसी भी कैडर और पदाधिकारियों को बैठक में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।
इससे पहले अन्नाद्रमुक विधायकों की पिछले महीने हुई बैठक में पार्टी के सह-संयोजक एवं पूर्व मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी पार्टी विधायक दल और सदन में विपक्ष के नेता चुने गये थे।
सोलहवीं विधानसभा का पहला सत्र 21 जून को अपराह्न 10.00 बजे राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के अभिभाषण के साथ शुरू होगा।
विधानसभा अध्यक्ष एम अप्पावु ने संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सत्र की अवधि तय करने के लिए विभिन्न दलों के नेताओं की कार्य मंत्रणा समिति की बैठक होगी।
सूत्रों के मुताबिक विधानसभा सत्र तीन-चार दिनों तक चलने की संभावना है। इस दौरान राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा होगी। श्री पलानीस्वामी भी चर्चा में शामिल होंगे और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन इसका जवाब देंगे।
टंडन.श्रवण
वार्ता
image