Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नैनीताल में सड़क दुर्घटना में सब्जी कारोबारी की मौत

नैनीताल, 02 जुलाई (वार्ता) नैनीताल में एक सब्जी कारोबारी की शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी जबकि उसका साथी घायल हो गया।
नैनीताल पुलिस के मुताबिक रूसी गांव निवासी सुंदर मेहरा रोज की तरह आज सुबह तड़के वाहन में सब्जी भरकर हल्द्वानी मंडी जा रहा था। इसी दौरान हल्द्वानी रोड पर बल्दियाखान के पास उनके वाहन का दरवाजा खुल गया। दरवाजा बंद करने के चक्कर में पलक झपकते ही वाहन पहाड़ी से टकरा गया और सड़क पर पलट गया और सुंदर वाहन के नीचे दब गया।
उसका साथी खगन सिंह इस दुर्घटना में बाल बाल बच गया। उसे हल्की फुल्की चोटें आयी हैं। सुंदर काफी देर तक घटनास्थल पर मदद के लिये तड़पता रहा लेकिन किसी ने भी वाहन रोककर उसकी मदद नहीं की। इस दौरान खगन ने कुछ दूर जाकर गांव में सम्पर्क किया और उसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक सुंदर की मौत हो चुकी थी।
इस दौरान सूचना मिलने पर तल्लीताल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों के अनुसार सुंदर पिछले दो साल से सब्जी का कारोबार कर रहा था और प्रतिदिन सब्जी वाहन में भरकर हल्द्वानी मंडी ले जाता था।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image