Friday, Apr 19 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गोयल ने विधिक माप मानक अधिनियम में संशोधन के लिए मांगे सुझाव

नैनीताल/हल्द्वानी, 02 जुलाई (वार्ता) केन्द्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल ने देश में विधिक माप मानक अधिनियम 2009 में संशोधन के लिए आज वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के जरिए देश के सभी राज्यों के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्रियों से बातचीत कर सुझाव मांगे।
श्री गोयल ने कहा कि विधिक माप मानक अधिनियम 2009 में संशोधन कर और बेहतर बनाये जाने के प्रयास किये जा रहे हैं ताकि व्यापारियों एवं उपभोक्ता दोनों के हितों की रक्षा हो सके। उन्होंने कहा सरकार व्यापारियों एवं उपभोक्ताओं के साथ है तथा सभी को निष्पक्ष एंव पारदर्शी माहौल देना है ताकि देश में औद्योगिक एंव व्यापारिक विकास हो, निवेश बढ़े तथा उपभोक्ताओं को भी सुविधा मिले।
वीडियो कान्फ्रेसिंग में खाद्य एंव नागरिक आपूर्ति मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि विधिक माप मानक अधिनियम 2009 में संशोधन को लेकर उत्तराखण्ड केन्द्र सरकार के साथ है। संशोधन में व्यापारियों तथा उपभोक्ता दोनों के हितों की रक्षा का ध्यान रखा जाये, जिससे दोनों को लाभ हो सके।
सं राम
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 1:14 PM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image