Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेतालघाट में टेलर की दुकान के लिये निकली युवती जसपुर से बरामद

नैनीताल, 04 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के बेतालघाट में घर से बाजार के लिये निकली युवती को पुलिस ने उधमसिंह नगर जिले के जसपुर से रविवार को सकुशल बरामद कर लिया है।
पुलिस ने इस मामले में जसपुर से दो आरोपियों को यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत गिरफ्तार किया है।
नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना बेतालघाट में युवती के पिता की ओर से शनिवार को युवती के गायब होने की शिकायत दी गयी। तहरीर में कहा गया कि उनकी पुत्री घर से टेलर की दुकान पर जाने के लिये निकली थी और वापस नहीं लौटी है। पुलिस ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
पुलिस को जांच में जो तथ्य हाथ लगे वह चैंकाने वाले थे। इसके बाद पुलिस ने उधमसिंह नगर जिले के जसपुर में ईदगाह रोड, जुलाहन मोहल्ला स्थित अली अहमद पुत्र मोहम्मद मुस्तकीम अहमद के घर पर दबिश दी। युवती को आरोपी के घर से सकुशल बरामद कर लिया गया।
पुलिस ने युवती को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में अली अहमद और उसके साथी वसीम पुत्र खलील अहमद को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि मुख्य आरोपी अली अहमद बेतालघाट में ही काम करता था। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।
थानाध्यक्ष प्रेमराम विश्वाकर्मा ने बताया कि पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर ही मामले का पटाक्षेप कर दिया है और लड़की सकुशल बरामद कर लिया है। आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image