Friday, Apr 19 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में मूसलाधार बारिश से जनजीवन प्रभावित

विजयवाडा, 05 जुलाई (वार्ता) आंध्र प्रदेश के कडप्पा और कुरनूल जिलों में भारी बारिश के कारण कई इलाकों और मुख्य सड़क मार्गाें पर जलजमाव की स्थिति है तथा सामान्य जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है।
सोमवार को तड़के करीब दो घंटे तक हुई भारी बारिश के कारण कई सड़कों और रिहायशी इलाकों में पानी भर गया जिससे दोनों जिलों के कई कस्बों में सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।
बारिश का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकमा है कि कडप्पा शहर में आरटीसी बस डिपो, बस स्टैंड रोड, कोर्ट रोड, अंबेडकर सर्कल और गुरुकुल विद्यापीठ रोड और अन्य मुख्य मार्ग घुटने तक पानी में डूब गए।
एनजीओ कॉलोनी, गंजीकुंटा कॉलोनी, शिवानंदपुरा और कुमारीकुंटा कॉलोनी समेत कई रिहायशी इलाके बारिश के पानी में डूब गए हैं। शिवानंदपुरम में दो घर गिर गए लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। यही हाल मायदुकुर शहर का भी रहा है।
कुरनूल जिले में भी तड़के भारी बारिश हुई। इसके कारण कुरनूल, होन, चगलमरी, दोर्निपडु, ओरवाकल्लु, मिडथुर, पनयम और वेलुगुडु मंडलों में सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।
इस बीच, सोमवार को श्रीशैलम जलाशय में पानी का प्रवाह कम हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वर्तमान में परियोजना का जल स्तर 815.80 फीट है और 37.85 टीएमसी पानी जमा हो गया है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image