Friday, Mar 29 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर आईएएस संधू उत्तराखंड वापस गए

नयी दिल्ली/देहरादून, 05 जुलाई(वार्ता) भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष सुखवीर सिंह संधू को उनके मूल राज्य उत्तराखंड के लिये सोमवार को केन्द्र सरकार के नियुक्त विभाग ने पदमुक्त कर दिया।
केंद्रीय मंत्रिमण्डल की नियुक्ति समिति के सचिव श्रीनिवास आर रतिकीथाला के हस्ताक्षरित पत्र के अनुसार, भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के वर्ष 1988 उत्तराखंड संवर्ग (कैडर) के श्री संधू को राज्य सरकार के अनुरोध पर उनके मूल कैडर स्थानांतरित किया जाता है।
सोमवार मध्याह्न श्री संधू के राज्य में वापसी की सूचना मिलते ही मुख्य सचिव ओमप्रकाश के हटाये जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सेवानिवृत्त मुख्य सचिव शत्रुध्न सिंह को अपना सलाहकार बनाकर वर्तमान मुख्य सचिव के हटाये जाने के संकेत दिए थे। श्री ओमप्रकाश को उससे पहले मुख्यमंत्री रहे त्रिवेंद्र सिंह रावत का अनन्य सहयोगी समझा जाता रहा है। यह अलग बात है कि राज्य में श्री ओमप्रकाश के बाद वरिष्ठता के आधार पर राधा रतूड़ी के मुख्य सचिव बनने की अटकलें रही हैं।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image