Monday, Sep 27 2021 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा विधायक राठौड़ ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

नैनीताल, 05 जुलाई (वार्ता) दुराचार के आरोपी हरिद्वार ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौड़ ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और अदालत से इस पर रोक लगाने की मांग की है।
भाजपा विधायक राठौड़ के अधिवक्ता आदित्य प्रताप सिंह आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विगत शनिवार को इस मामले में याचिका दायर कर ली गयी है। याचिका में कहा गया है कि उनके खिलाफ महिला की ओर से दुराचार के जो भी आरोप लगाये गये हैं, वे बेबुनियाद हैं। वे जांच में सहयोग करने को तैयार हैं।
याचिकाकर्ता राठौर की ओर से यह भी कहा गया है कि महिला के खिलाफ उन्होंने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में महिला और उसका पति समेत कुछ अन्य लोग जेल की हवा खा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद महिला ने उनके खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया है। जो कि दुर्भावना से प्रेरित है।
श्री राठौर की ओर से अदालत से गिरफ्तारी पर रोक लगाने और दर्ज प्राथिमिकी को खारिज करने की मांग की गयी है। इससे पहले निचली अदालत की ओर से विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए थे। इसके बाद श्री राठौर की ओर से निचली अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी गयी। इस मामले में आज न्यायाधीश एन एस धानिक की अदालत में आज सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की ओर से कहा गया कि अब उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है इसलिये इस याचिका की कोई उपयोगिता नहीं है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

27 Sep 2021 | 2:18 PM

हैदराबाद, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ का असर सोमवार तड़के से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद सहित राज्य के कई हिस्सों में दिखा जहां भारी बारिश हो रही है।

see more..
गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

27 Sep 2021 | 9:02 AM

हैदराबाद 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब सोमवार को आखिर छह घंटों के दौरान 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तरी आंध्र प्रदेश और उसके सटे दक्षिणी ओडिशा की ओर बढ़ा और आज तड़के 2.30बजे यह गहरे दबाव में कमजोर पड़ गया।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब आज मध्यरात्रि उत्तर आंध्र प्रदेश-दक्षिण ओडिशा तटों को पार करेगा

चक्रवाती तूफान गुलाब आज मध्यरात्रि उत्तर आंध्र प्रदेश-दक्षिण ओडिशा तटों को पार करेगा

26 Sep 2021 | 9:50 PM

हैदराबाद ,26 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ रविवार रात उत्तरी आंध्र प्रदेश के कलिंगापट्टनम और दक्षिण ओडिशा तटों पर दस्तक देगा।

see more..
image