Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा विधायक राठौड़ ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

नैनीताल, 05 जुलाई (वार्ता) दुराचार के आरोपी हरिद्वार ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौड़ ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और अदालत से इस पर रोक लगाने की मांग की है।
भाजपा विधायक राठौड़ के अधिवक्ता आदित्य प्रताप सिंह आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विगत शनिवार को इस मामले में याचिका दायर कर ली गयी है। याचिका में कहा गया है कि उनके खिलाफ महिला की ओर से दुराचार के जो भी आरोप लगाये गये हैं, वे बेबुनियाद हैं। वे जांच में सहयोग करने को तैयार हैं।
याचिकाकर्ता राठौर की ओर से यह भी कहा गया है कि महिला के खिलाफ उन्होंने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में महिला और उसका पति समेत कुछ अन्य लोग जेल की हवा खा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद महिला ने उनके खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया है। जो कि दुर्भावना से प्रेरित है।
श्री राठौर की ओर से अदालत से गिरफ्तारी पर रोक लगाने और दर्ज प्राथिमिकी को खारिज करने की मांग की गयी है। इससे पहले निचली अदालत की ओर से विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए थे। इसके बाद श्री राठौर की ओर से निचली अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी गयी। इस मामले में आज न्यायाधीश एन एस धानिक की अदालत में आज सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की ओर से कहा गया कि अब उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है इसलिये इस याचिका की कोई उपयोगिता नहीं है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image