Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हैदराबाद यूनाईटेड वे संस्था की ओर एसटीएच को 10 आईसीयू बेड भेंट दिये

नैनीताल, 05 जुलाई (वार्ता) यूनाइटेड वे ऑफ हैदराबाद संस्था ने सोमवार को हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी चिकित्सालय (एसटीएच) को 10 आईसीयू बेड भेंट दिये।
सोमवार को कार्यक्रम के वर्चुअल शुभारंभ के मौके पर अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी ने कहा कि इन बेड की मदद से मरीजों का इलाज और बेहतर तरीके से करने में मदद मिलेगी।
इस मौके पर श्री जोशी ने कहा चिकित्सालय को 10 आईसीयू बैड मिलने से कोविड-19 से ग्रस्त बीमार लोगों को बेहतर इलाज मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि आपसी सहयोग से ही कोरोना महामारी से विजय मिल सकती है। ये 10 आईसीयू बेड निश्चय ही संक्रमित लोगों के इलाज के लिए काम आयेंगे।
यूनाईटेड वे ऑफ हैदराबाद संस्था के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ)रेखा श्रीनिवासन ने कहा कि दूसरे चरण में हमने कोविड महामारी से लड़ने के लिए राज्यों में ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने पर जोर दिया। हम अपने दानदाताओं, हिस्सेदारों को उनके उदार समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।
संस्था के सह संस्थापक श्रीकांत नधामुनि ने कहा कि चिकित्सा के बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने के लिए संस्था हमेशा प्रयासरत रहेगी। इस अवसर पर प्राचार्य सुशीला तिवारी डाॅ. सीपी भैसोड़ा तथा मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. भागीरथी जोशी उपस्थित रहे।
image