Monday, Sep 27 2021 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


यौन उत्पीड़न मामले में निलंबित ऐसोसिएट प्रोफेसर गिरफ्तार

त्रिची, 07 जुलाई (वार्ता) यौन उत्पीड़न के आरोप में निलंबित तमिलनाडु के बिशप हेबेर कॉलेज के ऐसोसिएट प्रोफेसर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।
निलंबित प्रोफेसर, सी जे पॉल चंद्रमोहन, जो तमिल विभाग के प्रमुख भी थे, को कुछ छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आराेप है कि फरवरी में ऑफलाइन कक्षाओं के दौरान कॉलेज की छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न को अंजाम दिया गया था।
स्नातकोत्तर (पीजी) छात्रोंओं के एक समूह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद आंतरिक शिकायत समिति ने शिकायत की सत्यता की पुष्टि की और ऐसोसिएट प्रोफेसर को निलंबित करने की सिफारिश की। इसके बाद चंद्रमोहन को निलंबन कर दिया गया था।
पुलिस सूत्रों ने कहा कि पॉल चंद्रमोहन को एक शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है जिसे त्रिची जिला समाज कल्याण अधिकारी ए थमीमुनिसा ने दर्ज कराया है। श्रीरंगम महिला पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है जिनमें 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-डी (पीछा करना), 294 (बी) (अश्लील बोलना)
509 (महिला को अपमानित करने के लिए शब्द, हावभाव या कार्य का इरादा) और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम की धारा 4 शामिल है।
इस मामले में जिला समाज कल्याण अधिकारी ने कॉलेज का दौरा कर आंतरिक शिकायत समिति
की रिपोर्ट के आधार पर की गई कार्रवाई की की जांच की तथा अपने स्तर पर भी जांच कराई थी।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

27 Sep 2021 | 3:13 PM

पुड्डुचेरी, 27 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एस सेल्वगणपति केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी से राज्य सभा के सदस्य के रूप में निर्विरोध घोषित किये गये।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

27 Sep 2021 | 3:01 PM

विजयवाड़ा, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब के असर से आंध्र प्रदेश के तटवर्ती जिलों भारी बारिश हुई है जिससे कई आवासीय कॉलोनियां पानी में डूब गयी हैं, हजारों एकड़ में लगी फसल बारिश के पानी में डूब चुकी है तथा कई गांवों के सड़क संपर्क टूट चुके हैं।

see more..
image