Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा में दस किलोग्राम गांजे के साथ दिल्ली के चार युवक गिरफ्तार

नैनीताल, 10 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सल्ट में पुलिस ने दस किलोग्र्राम से अधिक गांजा के साथ दिल्ली के चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी गांजा दिल्ली लेकर जा रहे थे।
सल्ट के थाना प्रभारी धीरेन्द्र पंत ने बताया कि सल्ट पुलिस की ओर से नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाये गये अभियान के दौरान चारों आरोपी शुक्रवार शाम को पकड़े गये हैं। पुलिस ने पैंसिया के पास दिल्ली की मारूति सुजुकी कार संख्या डीएल 03 सीसीएम 2992 को रोका और वाहन की तलाशी ली तो उसमें से 10.339 किग्रा गांजा बरामद हुआ।
पुलिस ने कार में सवार दिल्ली के चार युवकों पीयूष पुत्र जयप्रकाश निवासी बीएसएनएल कालोनी, ग्रेटर कैलाश, नई दिल्ली, इशांत पुत्र बंशीलाल निवासी गोविन्दपुरी, कालकाजी, दिल्ली, नरेश पुत्र बृजभाननिवासी गोविन्दपुरी कालकाजी, दिल्ली और रोहित पुत्र फूल चंद्र निवासी ब्रह्मपुरी चागरान, दादरी, गौतमबुद्धनगर, नोएडा को गिरफ्तार कर लिया। बरामद गांजे की कीमत लगभग 52 हजार रूपये आंकी गयी है।
पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई अमल में लायी जा रही है। आरोपियों ने बताया कि वे निजी कंपनी में काम करते हैं और गांजा को अल्मोड़ा के सराईखेत से खरीद कर अपने पीने के लिये दिल्ली ले जा रहे थे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image