Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


60 लीटर कच्ची शराब के साथ चार गिरफ्तार

नैनीताल 18 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने 60 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनेशपुर थाना पुलिस की ओर से शनिवार देर रात को शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने भगवान दास निवासी जाफरपुर, जंगीर सिंह निवासी ग्राम अर्जुनपुर और ज्ञान सिंह निवासी दुर्गापुर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
इसके अलावा एक अन्य घटना में गदरपुर थाना पुलिस ने शनिवार रात को खुशालपुर निवासी मक्खन सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से भी 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत आवश्यक कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image