Monday, Sep 27 2021 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


श्रीलंका नौसेना ने मछुआरों का किया पीछा, नावों को पहुंचाई क्षति

चेन्नई 18 जुलाई (वार्ता) श्रीलंका के नौसैनिकों ने एक बार फिर तमिलनाडु के मछुआरों का पीछा किया तथा उनकी नावों को क्षति पहुंचाई है। मुछआरे रविवार को कच्चाथीवु द्वीप के पास मछली पकड़ने गए थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामेश्वरम के मछुआरे शनिवार की रात 200 से अधिक नावों को लेकर कच्चाथीवु के पास मछली पकड़ के लिए समुद्र में उतरे। श्रीलंकाई नौसेना के जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा को पार करने पर उनका पीछा किया और उनकी नावों के क्षतिग्रस्त कर दिया।
इसके साथ ही श्रीलंका नौसेना ने अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा को पार कर मछली पकड़ने पर मछुआरों के जालों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और उन पर लाठियों से हमला किया और बोतलें फेंकी।
समुद्र तट से आज लौटने के बाद मछुआरों ने मत्स्य विभाग के अधिकारियों से इस संबंध में अपनी शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उन लोगों ने राज्य सरकार से श्रीलंकाई नौसैनिकों द्वारा मछुआरों पर लगातार किये जा रहे हमले को रोकने के लिए केंद्र सरकार के समक्ष इस मुद्दे को उठाने की अपील की।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
More News
सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

27 Sep 2021 | 3:13 PM

पुड्डुचेरी, 27 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एस सेल्वगणपति केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी से राज्य सभा के सदस्य के रूप में निर्विरोध घोषित किये गये।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

27 Sep 2021 | 3:01 PM

विजयवाड़ा, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब के असर से आंध्र प्रदेश के तटवर्ती जिलों भारी बारिश हुई है जिससे कई आवासीय कॉलोनियां पानी में डूब गयी हैं, हजारों एकड़ में लगी फसल बारिश के पानी में डूब चुकी है तथा कई गांवों के सड़क संपर्क टूट चुके हैं।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

27 Sep 2021 | 2:18 PM

हैदराबाद, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ का असर सोमवार तड़के से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद सहित राज्य के कई हिस्सों में दिखा जहां भारी बारिश हो रही है।

see more..
image