Monday, Sep 27 2021 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लालकुआं में होटल के कमरे से मिला महिला का शव, एक हिरासत में

नैनीताल, 18 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के लालकुआं में रविवार सुबह होटल के एक कमरे से मिला महिला के शव की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में अल्मोड़ा के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। जो दोनों दो दिन से होटल में रुके थे।
लालकुआं के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रमोद साह के अनुसार लालकुआं स्टेशन के पास नरूला होटल में आज सुबह एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी को खंगाला तो पता चला कि महिला पिछले 16 जुलाई से अल्मोड़ा निवासी पान सिंह के साथ कमरा नंबर 108 में रूकी थी। पान सिंह के नाम से ही होटल में कमरा बुक था।
मृतक महिला की पहचान लालकुआं निवासी हेमा के रूप में हुई है। बताया जाता है कि आरोपी पान सिंह द्वारा महिला को होटल में बुलाया गया और किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर आरोपी ने महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी।
महिला के पति ओमप्रकाश की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को होटल के कमरे से सुबह ही हिरासत में ले लिया। गले में चोट के निशान के चलते पुलिस भी मान रही है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है। श्री साह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी ने घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया। अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि की कि आरोपी को रिपोर्ट आने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को यह भी पता चला है कि मृतक महिला विगत 16 जुलाई को हरेले के दिन अपने मायके घोड़ानाला जाने के लिये घर से निकली थी।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

सेल्वगणपति राज्य सभा के लिए ‘निर्विरोध’ निर्वाचित घोषित

27 Sep 2021 | 3:13 PM

पुड्डुचेरी, 27 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एस सेल्वगणपति केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी से राज्य सभा के सदस्य के रूप में निर्विरोध घोषित किये गये।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

चक्रवाती तूफान गुलाब: आंध्र के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश

27 Sep 2021 | 3:01 PM

विजयवाड़ा, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब के असर से आंध्र प्रदेश के तटवर्ती जिलों भारी बारिश हुई है जिससे कई आवासीय कॉलोनियां पानी में डूब गयी हैं, हजारों एकड़ में लगी फसल बारिश के पानी में डूब चुकी है तथा कई गांवों के सड़क संपर्क टूट चुके हैं।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

27 Sep 2021 | 2:18 PM

हैदराबाद, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ का असर सोमवार तड़के से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद सहित राज्य के कई हिस्सों में दिखा जहां भारी बारिश हो रही है।

see more..
गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

27 Sep 2021 | 9:02 AM

हैदराबाद 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब सोमवार को आखिर छह घंटों के दौरान 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तरी आंध्र प्रदेश और उसके सटे दक्षिणी ओडिशा की ओर बढ़ा और आज तड़के 2.30बजे यह गहरे दबाव में कमजोर पड़ गया।

see more..
image