Monday, Sep 27 2021 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लालकुआं हत्याकांड का खुलासा, महिला का मित्र गिरफ्तार

नैनीताल, 19 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के लालकुआं में रविवार को होटल में मिले महिला के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके जानकारी ने की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
हल्द्वानी के पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने सोमवार को इस मामले पर से पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की पहचान लालकुआं निवासी हेमा के रूप में हुई है। वह 16 जुलाई से अपने पुरूष मित्र पान सिंह अधिकारी ग्राम असगोली, द्वाराहाट अल्मोड़ा के साथ स्थानीय नरूला होटल में रूकी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पान सिंह की पत्नी की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और हेमा ने आरोपी पर शादी करने के लिये दबाव बनाया था।
इसी से गुस्से में आकर आरोपी ने पहले महिला के पेट में लात मारी और उसके बाद महिला का गला दबाकर हत्या कर दी गयी। इसके बाद आरोपी रात को दूसरे कमरे में सो गया। सुबह उसने होटल मालिक को बताया कि उसकी पत्नी अचेत अवस्था में पड़ी है। इसके बाद होटल मालिक की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।
पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया। सीओ प्रमोद साह ने बताया कि उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करने के बाद जेल भेल दिया गया है। पुलिस ने होटल के कमरे से पर्याप्त साक्ष्य एकत्र किये हैं।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

चक्रवाती तूफान गुलाब के असर तेलंगाना में भारी वर्षा

27 Sep 2021 | 2:18 PM

हैदराबाद, 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ का असर सोमवार तड़के से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद सहित राज्य के कई हिस्सों में दिखा जहां भारी बारिश हो रही है।

see more..
गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

गहरे दबाव में कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान गुलाब

27 Sep 2021 | 9:02 AM

हैदराबाद 27 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान गुलाब सोमवार को आखिर छह घंटों के दौरान 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तरी आंध्र प्रदेश और उसके सटे दक्षिणी ओडिशा की ओर बढ़ा और आज तड़के 2.30बजे यह गहरे दबाव में कमजोर पड़ गया।

see more..
चक्रवाती तूफान गुलाब आज मध्यरात्रि उत्तर आंध्र प्रदेश-दक्षिण ओडिशा तटों को पार करेगा

चक्रवाती तूफान गुलाब आज मध्यरात्रि उत्तर आंध्र प्रदेश-दक्षिण ओडिशा तटों को पार करेगा

26 Sep 2021 | 9:50 PM

हैदराबाद ,26 सितंबर (वार्ता) चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ रविवार रात उत्तरी आंध्र प्रदेश के कलिंगापट्टनम और दक्षिण ओडिशा तटों पर दस्तक देगा।

see more..
image