Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लालकुआं हत्याकांड का खुलासा, महिला का मित्र गिरफ्तार

नैनीताल, 19 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के लालकुआं में रविवार को होटल में मिले महिला के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके जानकारी ने की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
हल्द्वानी के पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने सोमवार को इस मामले पर से पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की पहचान लालकुआं निवासी हेमा के रूप में हुई है। वह 16 जुलाई से अपने पुरूष मित्र पान सिंह अधिकारी ग्राम असगोली, द्वाराहाट अल्मोड़ा के साथ स्थानीय नरूला होटल में रूकी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पान सिंह की पत्नी की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और हेमा ने आरोपी पर शादी करने के लिये दबाव बनाया था।
इसी से गुस्से में आकर आरोपी ने पहले महिला के पेट में लात मारी और उसके बाद महिला का गला दबाकर हत्या कर दी गयी। इसके बाद आरोपी रात को दूसरे कमरे में सो गया। सुबह उसने होटल मालिक को बताया कि उसकी पत्नी अचेत अवस्था में पड़ी है। इसके बाद होटल मालिक की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।
पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया। सीओ प्रमोद साह ने बताया कि उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करने के बाद जेल भेल दिया गया है। पुलिस ने होटल के कमरे से पर्याप्त साक्ष्य एकत्र किये हैं।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image